Top News
Next Story
NewsPoint

कोई शक नहीं, जीतेगी तो भाजपा ही : कैप्टन अभिमन्यु

Send Push

चंडीगढ़, 5 अक्टूबर . भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व पूर्व मंत्री कैप्टन अभिमन्यु को विश्वास है कि एक बार फिर हरियाणा में भाजपा की सरकार बनेगी और पार्टी जीत की हैट्रिक लगाएगी.

भाजपा के दिग्गज नेता ने कहा कि हरियाणा में एक बार फिर से भाजपा विजयी परचम लहराने जा रही है. प्रदेश का राजनीतिक इतिहास इस बात की बखूबी तस्दीक करता है कि केंद्र में जिसकी सरकार रही है, प्रदेश में भी उसी की सरकार आई है. मौजूदा समय में केंद्र में भाजपा की सरकार है, तो ऐसी स्थिति में हरियाणा में भी भाजपा का आना तय है.

कैप्टन अभिमन्यु ने अपनी मां का आशीर्वाद लेने के बाद मतदान किया. इस बीच, उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में प्रदेश में भाजपा की जीत का दावा करते हुए कांग्रेस पर जुबानी हमला किया. उन्होंने कहा कांग्रेस का सरकार बनाने का ख्वाब पूरा नहीं होगा. भाजपा इस बार जीत की हैट्रिक लगाने जा रही है, इसकी वजह ये है कि हमारी सरकार शुरू से ही जनता के हितों का विशेष ख्याल रखती आई है और यही कारण है कि हम पिछले दस सालों से सत्ता में हैं. इन दस सालों में हमने प्रदेश के विकास के लिए कई काम किए हैं. यही वजह है कि इस बार भी हमें सूबे की जनता का आशीर्वाद मिलने जा रहा है.

उन्होंने आगे कहा, “प्रदेश में शांतिपूर्ण चुनाव हो रहे हैं. लोग एकजुट होकर मतदान कर रहे हैं. समाज के विभिन्न वर्गों के बीच एकता देखने को मिल रही है. कुछ लोगों ने शांति-व्यवस्था में खलल डालने की कोशिश की, लेकिन उनकी कोशिश कभी-भी सफल होने वाली नहीं है. मुझे यह कहने में कोई गुरेज नहीं है कि एकतरफा कमल के पक्ष में मतदान हो रहा है.”

उन्होंने आशंका जताई कि कांग्रेस के लोग प्रदेश में शरारत कर सकते हैं. कांग्रेस के नेता पिछले एक महीने से लोगों को धमका रहे हैं. लेकिन हम उनके अप्रिय मंसूबों को पूरा नहीं होने देंगे. ये लोग पिछले एक महीने से हमारे बीच में तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन मेरा व्यक्तिगत तौर पर मानना है कि अगर हम एकजुट हो जाएं, तो हमें कोई भी दबा नहीं सकता है. अगर कुछ हुआ तो सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. हम हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं.

कांग्रेस की रैली में एक युवक की करंट लगने से मौत होने पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि इससे बड़े दुर्भाग्य की बात और क्या हो सकती है कि एक युवक की मौत हो जाती है और कांग्रेस के नेता चुप्पी साधे बैठे रहते हैं. कोई दुख जताने तक की जहमत नहीं उठाता. सभी अपनी चुनावी गतिविधियों में जुटे रहते हैं. रैली जारी रहती है. चुनावी भाषण जारी रहता है. लेकिन, किसी का भी ध्यान उस युवक की ओर नहीं जाता है. कांग्रेस के लोगों का व्यवहार ही राक्षसी है.

एसएचके/केआर

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now