Top News
Next Story
NewsPoint

'पलंग-सोफा-नल-टब सब गायब…', भाजपा ने तेजस्वी यादव पर लगाया सरकारी बंगले से सामान ले जाने का आरोप

Send Push

पटना, 7 अक्टूबर . राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता व पूर्व उप-मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने सरकारी बंगला खाली कर दिया है. अब यह बंगला भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता व उप-मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी को आवंटित किया जाएगा. वह विजयादशमी के दिन इस बंगले में शिफ्ट होंगे, लेकिन उससे पहले भाजपा ने तेजस्वी यादव पर बड़ा आरोप लगाया है.

भाजपा नेता दानिश इकबाल ने तेजस्वी यादव पर आरोप लगाया है कि वह बंगला खाली करते समय बाथरूम से टब और बेसिन नल अपने साथ ले गए. इसके अलावा, वह हाइड्रोलिक पलंग, टोटी, महंगे सोफे और एयर कंडीशन भी साथ ले गए. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव सरकारी संपत्ति को अपनी निजी संपत्ति समझते हुए उसे अपने साथ ले गए हैं.

सम्राट चौधरी के निजी सहायक शत्रुघन प्रसाद ने बताया, “हम मामले को समझने की कोशिश कर रहे हैं. हम कोई भी आरोप नहीं लगा रहे हैं. हम सिर्फ सच्चाई को लोगों के बीच में प्रस्तुत कर रहे हैं. आप लोग खुद बंगले में आकर देख सकते हैं कि कितनी चीजें गायब कर दी गई हैं. करीब 20 से ज्यादा एसी गायब है. किचन से आरओ और फ्रिज गायब है. यहां बिल्डिंग के अलावा अब कुछ नहीं बचा है. इस बंगले में दो हाइड्रोल‍िक पलंग था, वो भी गायब हो चुका है. तेजस्‍वी अपने साथ एसी, कंप्यूटर सहित अन्य बेशकीमती सामान भी ले गए.”

राजद ने भाजपा के इन आरोपों को सिरे से खारिज करते हुए इसे घटिया राजनीति से प्रेरित बताया है. राजद के नेताओं का कहना है कि भाजपा के आरोपों में तनिक भी सत्यता नहीं है. यह आरोप सिर्फ तेजस्वी यादव की छवि को धूमिल करने के मकसद से लगाया जा रहा है, जिनका सत्यता से कोई सरोकार नहीं है.

भाजपा नेताओं का कहना है कि वो भवन निर्माण की ओर से दी गई लिस्ट लेकर आएंगे.

बता दें कि सम्राट चौधरी के बंगले में शिफ्ट होने से पहले यहां रंग रोगन का कार्य कराया जा रहा है. अभी बंगले में कई जगह मरम्मत का काम भी चल रहा है. मिस्त्री लगातार इन कामों को अंजाम देने में जुटे हैं.

एसएचके/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now