Top News
Next Story
NewsPoint

जम्मू-कश्मीर चुनाव : रविंद्र रैना ने कहा- यह लोकतंत्र की जीत, देवेंद्र राणा ने किया भाजपा के पूर्ण बहुमत का दावा

Send Push

जम्मू, 1 अक्टूबर . जम्मू-कश्मीर में तीसरे और अंतिम चरण के मतदान में यहां के भाजपा प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र रैना ने मतदान के लिए प्रदेश की जनता के प्रति आभार प्रकट किया और भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने की उम्मीद जताई. इसके अलावा देवेंद्र सिंह राणा ने भी भाजपा की पूर्ण बहुमत में सरकार बनने का दावा किया.

रविंद्र रैना ने से बात करते हुए कहा, “जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनावों में जो जबरदस्त मतदान हुआ है और तीसरे चरण में भी सुबह से लंबी लंबी कतारों में मतदाता खड़े होकर अपने मताधिकार का प्रयोग कर रहे हैं. इसके लिए मैं जम्मू कश्मीर की जनता का धन्यवाद करता हूं. मैं अपनी जम्मू कश्मीर पुलिस, पैरामिलिट्री फोर्स, भारतीय सेना और चुनाव आयोग का भी धन्यवाद करता हूं, जिन्होंने बहुत अच्छे से जम्मू कश्मीर के विधानसभा चुनावों को संपन्न कराया है.”

उन्होंने आगे कहा, “हमारे लोकतंत्र का पर्व शानदार तरीके से आगे बढ़ा है. यह हमारे लोकतंत्र की जीत है और मुझे विश्वास है जिस अमन शांतिपूर्वक तरीके से यह जम्मू कश्मीर विधानसभा में चुनाव हुए हैं, यकीनन जम्मू कश्मीर की जनता ने दिल खोलकर मतदान किया है. अप्रत्याशित मतदान हुआ है और मैं उम्मीद करता हूं कि लोगों की आवाम की मतदाताओं का सपोर्ट भारतीय जनता पार्टी को मिलेगा और जम्मू कश्मीर की अगली सरकार भारतीय जनता पार्टी की होगी.”

वरिष्ठ भाजपा नेता देवेंद्र सिंह राणा ने भी से बात की. उन्होंने कहा, “आज एक जम्हूरियत का बहुत बड़ा पर्व है. पूरे जम्मू कश्मीर में जोश है. यह तीसरा चरण है. पहले दो चरण में लोगों ने अपना मतदान किया है और जिस किस्म के रुझान सामने आ रहे हैं, यह बिल्कुल साफ हो चुका है कि यहां पर भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनने जा रही हैं.”

भाजपा के एक और उम्मीदवार ने से कहा, “एक नागरिक के तौर पर आपका यह फर्ज बनता है कि वोट डालकर आएं. फिलहाल यह लंबी लंबी कतारे संकेत दे रही हैं कि हमने निचले लेवल पर काम किया है और लोग हमारी बात मानकर वोट डालने के लिए आए हैं. नेशनल कांफ्रेंस और पीडीपी देश के गद्दारों की मौत के ऊपर मातम बनाते हैं और देश के शूरवीरों की शहादत को भूल जाते हैं. कठुआ में बशीर अहमद नाम के हमारे जवान शहीद हुए, जिस पर इन लोगों ने कुछ नहीं बोला. लेकिन कोई उग्रवादी मारा है तो उसके लिए वो मातम मना रहे हैं.”

एएस/

The post जम्मू-कश्मीर चुनाव : रविंद्र रैना ने कहा- यह लोकतंत्र की जीत, देवेंद्र राणा ने किया भाजपा के पूर्ण बहुमत का दावा first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now