Top News
Next Story
NewsPoint

25 अक्टूबर को शुरू होगा 'द लीजेंड ऑफ हनुमान' का नया सीजन

Send Push

मुंबई, 4 अक्टूबर ‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ के नए सीजन का प्रीमियर 25 अक्टूबर को हाेगा. इससे पहले इसके चार सीजन आ चुके हैं.

शो के निर्माताओं ने नए सीजन की जानकारी उनके फैंस को देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नए सीजन का वीडियो शेयर किया है.

निर्माताओं ने पोस्‍ट को कैप्शन देते हुए लिखा कि पंचमुखी अवतार में पवन पुत्र लौट के आ रहे हैं. इस शो का पांचवा सीजन 25 अक्टूबर को स्ट्रीमिंग होगा.

नया सीजन में भगवान हनुमान के पंचमुखी अवतार को दिखाया जाएगा. इसमें उनकी अद्वितीय शक्ति और बुद्धि दिखाई जाएगी. यह दर्शकों के लिए एक विजुअल ट्रीट होगी, जिसमें शानदार विजुअल और भगवान हनुमान की बहादुरी की दमदार कहानी पेश की जाएगी.

‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ का सीजन 5 ग्राफिक इंडिया के बैनर तले शरद देवराजन, जीवन जे. कांग और चारुवी अग्रवाल ने बनाया है.

इस सीरीज में दिखाया गया है कि कैसे भगवान महादेव भगवान राम की सेवा करने के लिए हनुमान के रूप में अवतार लेते हैं. एक शक्तिशाली योद्धा से देवता बनने की उनकी यात्रा को दर्शाते हैं कि कैसे हनुमान अंधकार के सामने आशा के प्रतीक बन गए.

इस शो में संकेत म्हात्रे, सुरभि पांडे, दमनदीप सिंह बग्गन, विक्रांत चतुर्वेदी, रिचर्ड जोएल, शरद केलकर, रोहन जादव, शक्ति सिंह, साहिल वैद, वली, अहिरावण, तोशी सिन्हा, राजेश जॉली, आदित्य राज शर्मा, पुष्कर विजय, रोहन वर्मा, शैलेंद्र पांडे, सुरेंद्र भाटिया, विक्रम कोचर, अमित देवंडी, गणेश दिवेकर, गिरीश सहदेव और कई अन्य सहायक भूमिकाओं में हैं.

बता दें कि पहले सीजन का प्रीमियर 29 जनवरी, 2021 को 13 एपिसोड के साथ हुआ था. बाद में 27 जुलाई, 2021 को 13 एपिसोड के साथ इसका दूसरा सीजन सामने आया. वहीं 12 जनवरी 2024 इसके तीसरे सीजन के छह एपिसोड सामने आए.

चौथे सीजन की घोषणा 23 अप्रैल 2024 को हनुमान जयंती के अवसर पर की गई थी. इस शो का प्रसारण इस साल 5 जून से 11 जुलाई तक किया गया.

‘द लीजेंड ऑफ हनुमान’ सीरीज, वर्तमान में डिज्नी प्‍लस हॉटस्टार पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है.

एमकेएस/

The post first appeared on .

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now