Top News
Next Story
NewsPoint

घर में लूटपाट करने घुसे नकाबपोश लुटेरों को पंजाबी महिला ने खदेड़ा

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- मनदीप कौर पंजाब के अमृतसर की रहने वाली महिला हैं। उनके पति एक सोने के आभूषण की कंपनी चलाते हैं। इस मामले में पिछले सोमवार को जब मनदीप कौर अपने बच्चों के साथ अकेली थी, तभी तीन नकाबपोश लुटेरे उनके घर पहुंचे. यह जानकर कि लुटेरे आ रहे हैं, मनदीप कौर तेजी से भागी और दरवाजा बंद कर दिया। उधर, लुटेरों ने दरवाजे को धक्का देकर घर में घुसने की कोशिश की। हालाँकि, मनदीप कौर ने अपनी पूरी ताकत लगाकर दरवाजे की कुंडी बंद कर दी। फिर उसने पास का सोफा उठाया और दरवाज़े के पास रख दिया और जब उसने चिल्लाना शुरू किया तो लुटेरे घर से भाग गये. ये सारा नजारा उनके घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया.

इस घटना के बारे में मनदीप कौर ने कहा, ”जब तीन नकाबपोश लोगों ने घर में घुसने की कोशिश की तो मैंने बड़ी मशक्कत के बाद दरवाजा खटखटाया. इसके बाद लुटेरे भाग गए। मेरे बच्चे इस घटना को देखकर सदमे में हैं. इन लुटेरों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए और दंडित किया जाना चाहिए,” उन्होंने कहा।

टूटने के

पंजाब की एक निडर महिला ने अपना कीमती सामान चुराने की कोशिश कर रहे तीन लुटेरों को अकेले ही रोक लिया! उनकी बहादुरी ने कई लोगों को प्रेरित किया है। pic.twitter.com/DOrz5S4U4X

– ट्रेंड्स इन इंडिया (@_India_trends_) 2 अक्टूबर, 2024

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now