Top News
Next Story
NewsPoint

हरियाणा चुनाव में हार का विश्लेषण कर रहे हैं: राहुल गांधी

Send Push

लाइव हिंदी खबर :- हम हरियाणा राज्य में अप्रत्याशित परिणामों का विश्लेषण कर रहे हैं। कांग्रेस सांसद ने कहा, ”हम कई निर्वाचन क्षेत्रों से आ रही शिकायतों के बारे में चुनाव आयोग को रिपोर्ट करने जा रहे हैं। राहुल गांधी ने कहा. इस संबंध में राहुल गांधी ने अपने एक्स पोस्ट में कहा, ”मैं जम्मू-कश्मीर के लोगों के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करता हूं. राज्य में अखिल भारतीय जीत संविधान की जीत है, लोकतांत्रिक स्वाभिमान की जीत है। हम हरियाणा राज्य में अप्रत्याशित परिणामों का विश्लेषण कर रहे हैं। हम कई निर्वाचन क्षेत्रों की शिकायतों के बारे में चुनाव आयोग को रिपोर्ट करने जा रहे हैं।

हमें और हमारे लायन स्वयंसेवकों को उनके अथक परिश्रम के लिए समर्थन देने के लिए हरियाणा के लोगों को हार्दिक धन्यवाद। आइए अधिकारों, सामाजिक और आर्थिक न्याय और सच्चाई के लिए इस संघर्ष को जारी रखें। आइए हम आपकी आवाज़ उठाना जारी रखें। ऐसा कहा.

हरियाणा और जम्मू-कश्मीर विधानसभा चुनाव के लिए वोटों की गिनती कल (08 अक्टूबर) को हुई। इसमें हरियाणा में अकेले बहुमत वाली बीजेपी लगातार तीसरी बार सरकार बना रही है. ऐसा लगता है कि नायब सिंह सैनी फिर से मुख्यमंत्री बनेंगे. इसी तरह जम्मू-कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस-कांग्रेस गठबंधन ने सरकार संभाल ली है. उमर अब्दुल्ला मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now