Tv
Next Story
NewsPoint

दलजीत कौर के पास अब घर तक नहीं बचा, बेच दिया 9 साल पुराना मकान, बेटे के साथ ऐसी जिंदगी जीने को मजबूर एक्ट्रेस

Send Push
कुछ महीने पहले एक्ट्रेस दलजीत कौर ने निखिल पटेल के साथ दूसरी शादी की थी और तब से वो काफी खुश भी थीं। फैमिली लाइफ और अपने बेटे जेडन को पिता का प्यार मिले, इसके लिए वो विदेश चली गईं और निखिल के साथ रहने लगीं। लेकिन शादी के आठ महीने बाद ही उनके सपने टूट गए और उन्होंने निखिल पटेल का घर छोड़ दिया। वह बिना पैसों और बिना घर के भारत वापस लौट आईं। अब दलजीत को आर्थिक परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।Dalljiet Kaur ने अपने नए ट्रैवेल व्लॉग में बताया कि कैसे उनका भारत में कोई घर नहीं है और उन्होंने अपना घर बेच दिया, जहां वह पिछले नौ सालों से रह रही थीं। प्यार में लोग अक्सर अपनी आर्थिक स्थिति को नजरअंदाज कर देते हैं और दलजीत के साथ भी यही हुआ। उन्होंने अपना नौ साल पुराना घर बेच दिया, जो अपनी मेहनत की कमाई से बनाया था।
दलजीत कौर की ये हालतअपने नए व्लॉग में, दलजीत यह याद करते हुए रो पड़ीं कि कैसे वह एक सूटकेस की जिंदगी जी रही हैं, लेकिन वह अपने और अपने बच्चे जेडन के लिए अपनी लाइफ को फिर से शुरू करने के लिए तैयार हैं।
9 साल पुराना घर बेच दियादलजीत ने कहा, 'मेरा घर था जहां मैं 9 सालों से रह रही थी और छोटी-छोटी चीज बनाई थी। तो पूरा घर अब नहीं है, अभी कोई भी घर नहीं है। लेकिन कोई नहीं फिर शुरू करेंगे। इस बार क्योंकि जिंदगी सूटकेस से शुरू हो रही है, तो मैंने कहा क्यों नहीं सूटकेस उठाते हैं या पूरी दुनिया घूमते हैं।' परिवार कर रहा सपोर्टदलजीत ने आगे कहा कि उनका पूरा परिवार इस कोशिश में उनका सपोर्ट कर रहा है। हालांकि, वह मुंबई में घर ढूंढने में जल्दबाजी नहीं करने वाली हैं क्योंकि उन्हें आसानी से किराए पर फ्लैट मिल सकता है। वह अपनी जिंदगी में इस समय ऐसा नहीं करेंगी क्योंकि वह इसे एक ऐसा मौका मानती हैं जहां वो अपनी कहानी फिर से लिख सकती हैं।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now