India
Next Story
NewsPoint

एक बार फिर पलटने वाले हैं नीतीश कुमार, चुनाव में करेंगे बड़ा खेला, क्या BJP का होगा सफाया!

Send Push


पटना: मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रविवार को पटना से दिल्ली के लिए रवाना हो गये. दिल्ली में नीतीश कुमार कई राजनीतिक हस्तियों से मुलाकात कर सकते हैं. वहीं, सीएम के इस दौरे को लेकर बिहार में सियासी घमासान तेज हो गया है.


मिली जानकारी के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार सोमवार को पटना लौटेंगे. यह भी कहा जा रहा है कि सीएम नीतीश निजी कारणों से दिल्ली रवाना हुए हैं. रूटीन चेकअप भी एक कारण हो सकता है, लेकिन यह अभी तक स्पष्ट नहीं है।

अटकलें लगाई जा रही


वहीं, सीएम नीतीश के दिल्ली दौरे को लेकर राजनीतिक गलियारों में कई तरह की अटकलें लगाई जा रही हैं. आपको बता दें कि जेपी नड्डा शनिवार को पटना पहुंचे थे. उन्होंने बीजेपी नेताओं के साथ बैठक की. अब इसके एक दिन बाद सीएम नीतीश अचानक दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं. इसको लेकर काफी चर्चा हो रही है. वहीं क्या बिहार में फिर कुछ बड़ा होने वाला है?


सरकार को घेर रही

आपको बता दें कि इन दिनों राजद लगातार कई मुद्दों पर नीतीश सरकार को घेर रही है. साथ ही बिहार में मध्यावधि चुनाव की भी चर्चा है. राजद का कहना है कि बिहार में अभी तक उपचुनाव की घोषणा नहीं हुई है. साथ ही नीतीश सरकार लगातार आईएएस और आईपीएएस अधिकारियों का ट्रांसफर कर रही है. राजद इसे मध्यावधि चुनाव का संकेत मान रहा है. वहीं, बीजेपी और जेडीयू के बीच इन दिनों अच्छा तालमेल नहीं है. बीजेपी और जेडीयू के बीच कई मुद्दों पर अनबन चल रही है. कई मुद्दों पर दोनों के स्टैंड भी नजर आ रहे हैं. इस बीच सीएम का यह दिल्ली दौरा काफी अहम माना जा रहा है.
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now