Top News
Next Story
NewsPoint

पाकिस्तानी एक्ट्रेस हनिया आमिर ने दिखाया अपना ग्लैमरस अवतार, अब तक नहीं देखा होगा ऐसा अंदाज

Send Push

इन दिनों पाकिस्तानी सीरियल ‘कभी हम कभी तुम’ काफी चर्चा में है। इसकी वजह है बेहतरीन स्टोरी लाइन के साथ एक्ट्रेस हानिया आमिर और फहाद मुस्तफा की दमदार एक्टिंग। वैसे हानिया आमिर को पाकिस्तान के साथ-साथ दूसरे देशों के लोग भी पसंद करते हैं, भारत के लोग भी उनकी खूबसूरती के साथ-साथ क्यूटनेस के दीवाने हैं।

सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहने वाली हनिया अक्सर अपने नए लुक की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनका स्टाइल और फैशन सेंस भी कमाल का है। ज्यादातर ट्रेडिशनल लुक में नजर आने वाली हनिया इस बार गाउन में ग्लैमरस अवतार में नजर आई हैं। फैन्स को भी हनिया का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

हनिया आमिर का नया लुक

महज 27 साल की उम्र में भारत के साथ-साथ पाकिस्तान के फैंस के दिलों पर राज करने वाली हनिया आमिर ने हाल ही में अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें हसीना प्याजी गुलाबी रंग के गाउन में नजर आ रही हैं। हसीना के अटायर को स्टाइल करने का काम कमर उस्मान ने किया है। ग्लैमरस लुक में भी एक्ट्रेस की क्यूटनेस कमाल की लग रही है।

एक खूबसूरत गाउन का विवरण

हनिया आमिर का प्याज़ रंग का गाउन सैटिन फ़ैब्रिक से बना है। इसे ऑफ़ शोल्डर कॉर्सेट डिटेल के साथ फ़्लोर लेंथ में डिज़ाइन किया गया है। पीछे की तरफ़ एक छोटा सा ट्रेल दिया गया है जो लुक को और भी निखार रहा है। इसका बॉडी हगिंग सिल्हूट एक्ट्रेस की फ़िट बॉडी को कॉम्प्लीमेंट करता हुआ नज़र आ रहा है।

हीरे के आभूषण अद्भुत लगते हैं

अकाधारा ने अपने ग्लैमरस लुक को पूरा करने के लिए परफेक्ट ज्वैलरी का चयन किया। उन्होंने डायमंड चोकर नेकपीस के साथ स्टेटमेंट इयररिंग्स और रिंग पहनी थी। इसके अलावा आउटफिट को पेस्टल कलर के फुटवियर के साथ मैच किया है, जो उनके गाउन के साथ बेहतरीन लुक दे रहा है।

डिंपल मुस्कान, चमकदार मेकअप

हनिया आमिर को उनके चेहरे पर पड़ने वाले डिंपल की वजह से पाकिस्तानी डिंपल गर्ल के नाम से जाना जाता है। इस लुक में भी उनकी क्यूटनेस और डिंपल वाली स्माइल लोगों का दिल जीत रही है। ग्लॉसी मेकअप में विंग्ड आईलाइनर, शिमरी आईशैडो, मस्कारा और पिंक शेड की लिपस्टिक लुक में चार चांद लगा रही है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now