Top News
Next Story
NewsPoint

किचन में मौजूद ये छोटी सी चीज आपको शनि दोष से मुक्ति दिलाएगी! इसे करें…

Send Push

शनि दोष निवारण: क्या आर्थिक समस्या, बाधा, नजर, शनि दोष जैसी समस्याएं आपको परेशान कर रही हैं? इन समस्याओं से छुटकारा पाने के लिए आपको पैसे खर्च करने की जरूरत नहीं है। शनि की समस्याओं से छुटकारा पाने और अपनी आर्थिक स्थिति को बेहतर बनाने के लिए अपनी रसोई में इस छोटी सी वस्तु का प्रयोग करें।

image

क्या किसी काम में बार-बार रुकावट आती है? क्या सभी नौकरियाँ विफल हो जाती हैं? इसका कारण यह है कि शनि आपसे विचलित हो रहा है। इस प्रकार शनि को नवग्रहों में सबसे क्रूर ग्रह माना जाता है। क्योंकि अगर किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि की दशा हो तो उसका व्यक्तित्व पूरी तरह से बदल जाता है।

image

यदि किसी व्यक्ति की कुंडली में शनि शुभ स्थिति में हो तो राजा को सुख मिलता है। अर्थात यदि शनि अशुभ स्थिति में हो तो बिना सहारे वाले व्यक्ति को कठिनाइयां सताएंगी।

image

शनि दोष के समाधान के लिए लोग तरह-तरह के प्रयास करते हैं। दोष निवारण के लिए शनिवार को मंदिर जाना, तेल अभिषेक करना आदि कई उपाय अपनाए जाते हैं। लेकिन शनि दोष से छुटकारा पाने के लिए न किसी मंदिर के चक्कर लगाने की जरूरत है.. न किसी मंत्र का जाप करने की.. न तेल अभिषेक, यज्ञ, यज्ञ कुछ भी नहीं। लेकिन ऐसा करने से आपका शनि दोष दूर हो जाएगा।

image

पांच काली मिर्च लें. रात के समय किसी सुनसान जगह पर जाएं और इन्हें अपने सिर के चारों ओर सात बार घुमाएं। चार मिर्चें चारों दिशाओं में फेंक दें। पांचवां काली मिर्च का दाना आसमान में फेंक देना चाहिए। ऐसा करने के बाद बिना पीछे देखे उस स्थान से वापस चले जाना चाहिए। ऐसा करने से शनि का शुभ प्रभाव कम हो जाएगा।

image

ग्यारह रुपये लें और इसे एक काले कपड़े में रख लें। इसमें थोड़ी सी काली मिर्च मिला लें. शनि जनित दोषों से मुक्ति पाने के लिए इसे किसी को दान कर दें या किसी शनि मंदिर में चढ़ा दें।

image

अगर आपके करियर या नौकरी में बार-बार रुकावटें आ रही हैं तो किसी भी काम के लिए बाहर जाते समय दरवाजे पर काली मिर्च रख दें, ऐसा करने से आपके काम में आने वाली रुकावटें दूर हो जाएंगी।

image

अगर आप आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो घर के किसी भी कोने में एक दीपक रखें और उसमें सात या आठ काली मिर्च डालकर जला दें। ऐसा करने से आपके घर की बुरी शक्ति और बुरी नजर दूर हो जाएगी। आर्थिक परेशानियां दूर होने से पैसा हाथ में रहेगा।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now