Top News
Next Story
NewsPoint

बिग बॉस 18: 400 जोड़ी कपड़े लेकर 'बिग बॉस' के घर आई थी ये हसीना, बनने वाली थी 'रामायण' की सीता

Send Push

बिग बॉस 18: बिग बॉस के घर में लड़ाई-झगड़े और रोमांस के अलावा कई हीरोइनें अपने फैशन सेंस को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं। चाहे वह हिना खान (बिग बॉस 11) का स्टाइल स्टेटमेंट हो, प्रियांक चाहर चौधरी (बिग बॉस 16) का ईयररिंग्स कलेक्शन हो या फिर अंकिता लोखंडे (बिग बॉस 17) की 200 ड्रेसेज के साथ शो में एंट्री, कई अभिनेत्रियों ने फैशन के जरिए दर्शकों का ध्यान खींचा है की ओर। अब 18वें सीजन में भी टीवी हॉटी कुछ ऐसा ही करने जा रही है.

बिग बॉस 18 के घर में एक हॉट टीवी एक्ट्रेस ने एंट्री की है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस बिग बॉस के घर में 100-200 नहीं बल्कि 400 जोड़ी कपड़े लेकर गई हैं. ये एक्ट्रेस हैं न्यारा बनर्जी. पिशाचिनी और दिव्य दृष्टि जैसे धारावाहिकों से छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाली नायरा बिग बॉस की सबसे डिमांडिंग प्रतियोगियों में से एक हैं।

नायरा बनने वाली थीं सीता
37 साल की नायरा बनर्जी ने अपने करियर की शुरुआत शो कादंबरी से की थी। निर्देशक जीवी अय्यर उन्हें अभिनय के क्षेत्र में लेकर आए। उन्हें रामायण से प्रेरित फिल्म में नायरा को सीता के किरदार में कास्ट करना था। लेकिन निर्देशक जीवी अय्यर के निधन के कारण फिल्म बनने से पहले ही बंद हो गई। नायरा ने तेलुगु से लेकर तमिल फिल्मों तक में काम किया।

image


नायरा बनर्जी ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत साल 2012 में इमरान हाशमी के साथ काम करके की थी । वह प्रियदर्शन की फिल्म कमाल धमाल मालामाल में नजर आई थीं. उन्हें ग्रीन सिग्नल, टैम्पर और अंबाला जैसी फिल्मों में देखा गया था। उन्होंने इमरान हाशमी की फिल्म अज़हर में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर भी काम किया है. उन्हें टीवी शो दिव्य दृष्टि से पहचान मिली। एक्ट्रेस आखिरी बार रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 13 में नजर आई थीं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now