Top News
Next Story
NewsPoint

लड़की ने खाने में जहर मिलाकर परिवार के 13 सदस्यों को मार डाला, पाकिस्तान का चौंकाने वाला मामला

Send Push

पाकिस्तानी लड़की ने अपने ही परिवार को मार डाला: पाकिस्तान के सिंध में रहने वाली एक लड़की ने अपने प्रेमी से शादी न करने पर अपने ही परिवार को मार डाला जिससे हड़कंप मच गया। पुलिस ने रविवार को एक लड़की को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि इस लड़की ने अपने ही परिवार के 13 सदस्यों के खाने में जहर मिलाकर उन्हें मार डाला.

प्रेमी से मुलाकात हुई

पता चला है कि लड़की के परिवार वाले उसकी पसंद से शादी करने को तैयार नहीं थे, जिसके बाद उसने यह कदम उठाया। 19 अगस्त को सिंध प्रांत के खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव में एक ही परिवार के 13 सदस्यों की अचानक मौत हो गई. पुलिस जांच में पता चला कि लड़की ने अपने ही प्रेमी के साथ घटना को अंजाम दिया है.

क्या हुआ?

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने बताया कि भोजन करने के बाद परिवार के सभी 13 सदस्य बीमार पड़ गये. सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां सभी की मौत हो गई. पोस्टमॉर्टम के बाद पता चला कि इन लोगों की मौत जहरीला खाना खाने से हुई है. पुलिस की गहन जांच के बाद पता चला कि उसकी ही बेटी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर रोटी बनाने वाले गेहूं में जहर मिला दिया था.

परिवार से नाराजगी

हालांकि लड़की ने अपने परिवार को अपने प्रेमी से शादी करने के लिए कई बार मनाया, लेकिन परिवार उसकी पसंद के युवक से उसकी शादी करने के लिए तैयार नहीं था। तो प्यार में पागल लड़की ने अपने प्रेमी के साथ इस दर्दनाक हरकत को अंजाम दिया.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now