Top News
Next Story
NewsPoint

Bengaluru Mahalaxmi Murder Case: बेंगलुरु में महालक्ष्मी की हत्या कर शव के 59 टुकड़े फ्रिज में रखने के आरोपी ने कर ली आत्महत्या, जानिए पुलिस को कहां मिली मुक्ति रंजन राय की लाश?

Send Push

भद्रक। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में महालक्ष्मी नाम की महिला की हत्या कर शव के 59 टुकड़े फ्रिज में रखने का सनसनीखेज मामला सामने आया था। अब पुलिस का दावा है कि महालक्ष्मी की हत्या करने वाले आरोपी मुक्ति रंजन राय ने ओडिशा के भद्रक जिले में आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार महालक्ष्मी की हत्या के आरोपी मुक्ति रंजन राय ने भुइनपुर गांव के पास बुधवार सुबह 5 से 5.30 बजे के बीच फांसी लगा ली। महालक्ष्मी का शव बेंगलुरु के विनायक नगर स्थित घर के फ्रिज से टुकड़ों में बरामद किया गया था। महालक्ष्मी के पति ने पत्नी की हत्या का शक अशरफ पर जताया था। उसका कहना था कि महालक्ष्मी के साथ अशरफ रहता था और वारदात के बाद से उसका पता नहीं है।

महालक्ष्मी की हत्या के आरोपी मुक्ति रंजन राय ने आत्महत्या कर ली।

 

वहीं, बेंगलुरु पुलिस पहले से ही मानकर चल रही थी कि मुक्ति रंजन राय ही महालक्ष्मी का कातिल है। ओडिशा के धुसुरी थाने की पुलिस के मुताबिक मुक्ति रंजन राय ने गिरफ्तारी से बचने के लिए आत्महत्या की। पुलिस का दावा है कि मुक्ति रंजन राय ने सुसाइड नोट में ये माना है कि उसने ही बेंगलुरु में महालक्ष्मी नाम की महिला की हत्या की और शव के टुकड़े कर फ्रिज में रखे। बेंगलुरु पुलिस ने हत्यारे की गिरफ्तारी के लिए 8 टीम बनाई थीं। पुलिस का कहना है कि महालक्ष्मी के साथ ही मुक्ति रंजन राय एक मॉल के शॉप में काम करता था। बेंगलुरु पुलिस को पता चला था कि जबसे महालक्ष्मी काम पर नहीं जा रही थी, तभी से मुक्ति रंजन राय भी शॉप पर नहीं देखा गया।

image

मीडिया को पुलिस ने बताया कि मुक्ति रंजन का मोबाइल फोन लोकेशन पहले पश्चिम बंगाल में मिला था। बाद में उसकी लोकेशन ओडिशा में मिली। पुलिस के मुताबिक मुक्ति रंजन राय का परिवार ओडिशा में ही रहता है। वहां छानबीन करने से पता चला कि वो जंगल में छिपा है। पुलिस जब महालक्ष्मी के कथित हत्यारे मुक्ति रंजन राय को पकड़ने जंगल पहुंची, तो वहां उसका शव पेड़ से लटका मिला। पुलिस ये पड़ताल कर रही है कि आखिर किस वजह से मुक्ति रंजन राय ने महालक्ष्मी की हत्या की।

The post Bengaluru Mahalaxmi Murder Case: बेंगलुरु में महालक्ष्मी की हत्या कर शव के 59 टुकड़े फ्रिज में रखने के आरोपी ने कर ली आत्महत्या, जानिए पुलिस को कहां मिली मुक्ति रंजन राय की लाश? appeared first on News Room Post.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now