News
Next Story
NewsPoint

Haryana Assembly Elections 2024: पीएम मोदी का कांग्रेस पर निशाना, देश के लिए हर जरूरी विषय को कांग्रेस ने हमेशा उलझाएं रखा

Send Push

इंटरनेट डेस्क। हरियाणा विधानसभा चुनावों की तारीख नजदीक आ चुकी हैैं और ऐसे में चुनाव प्रचार इस समय चरम पर है। लगातार राजनीतिक पार्टियों के नेता प्रचार प्रसार कर रहे है। ऐसे में पीएम मोदी भी मंगलवार को हरियाणा के पलवल में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस की राजनीति झूठे वादों तक सीमित है, जबकि भाजपा की राजनीति कड़ी मेहनत और परिणाम पर केंद्रित है।

image

क्या कहा पीएम ने
मीडिया रिपोटर्स की माने तो लोगों को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि भाजपा राज्य में लगातार तीसरी बार सत्ता में आने जा रही है। पीएम मोदी ने कहा कि हरियाणा के लोगों ने विधानसभा चुनाव में एक बार फिर भाजपा को भारी बहुमत से जिताने का निश्चय कर लिया है। हरियाणा में तो चुनाव अभियान चल रहा है, लेकिन आज जम्मू-कश्मीर में अंतिम चरण का मतदान हो चुका है। वहां बहुत भारी संख्या में लोग लोकतंत्र के पर्व में हिस्सा ले रहे हैं।

image

कांग्रेेस ने अटकाएं रखें सभी काम
मीडिया रिपोटर्स की माने तो पीएम मोदी ने कहा कि मैंने एक सामान्य कार्यकर्ता के रूप में लंबे समय तक हरियाणा की जमीनी राजनीति को देखा है। बीते दिनों हरियाणा के अलग-अलग क्षेत्र में मुझे चुनाव अभियान के लिए, जनता-जनार्दन के दर्शन के लिए जाने का अवसर मिला है। उन्होंने कहा, आज इस चुनाव की ये मेरी अंतिम सभा है, कांग्रेस ने देश के लिए जरूरी हर विषय को उलझाए रखा, कांग्रेस ने अयोध्या में राम मंदिर नहीं बनने दिया, कांग्रेस ने जम्मू कश्मीर में संविधान पूरी तरह से लागू नहीं होने दिया। उसने हमारी बहनों को संसद और विधानसभा में आरक्षण से वंचित रखा।

pc- AP7AM,economictimes.indiatimes.com, siasat.com
 

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now