Top News
Next Story
NewsPoint

Bihar: देवरानी और जेठानी दोनों ही चचेरे देवर के साथ करती थी रोमांस, रात होते ही शुरू हो जाता खेल, दोनों बारी बारी से देवर से बुझाती अपनी....

Send Push

इंटरनेट डेस्क। बिहार के मुजफ्फरपुर में एक ऐसा मामला सामने आया हैं जिसकों जानने के बाद परिवार ही क्या पूरा गली मोहल्ला भी परेशान है। इस घटना में पूरे पारिवारिक रिश्ते तार तार हो गए। जी हां यहां देवर और भाभी के प्रेम प्रसंग से जुड़ा एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां बोचहा थाना क्षेत्र के एक गांव में की रहने वाली एक देवरानी और जेठानी को अपने ही चचेरे दो देवरों से प्यार हो गया। इसके बाद जेठानी बड़े वाले देवर के साथ घर छोड़कर भाग गई और मंदिर में शादी रचा ली। 

क्या हैं पूरा मामला
बड़ी जेठानी के बड़े देवर के साथ भाग जाने के बाद देवरानी भी छोटे देवर के साथ भागने का प्लान बना चुकी थी। लेकिन भागने से पहले ही महिला के पति ने कुछ लोगों के साथ देवर को पकड़ लिया। महिला का पति उसको लेकर अपने घर वापस लौट आया। घर आते ही देवर को पति ने जमकर पीटा। 

देवर के साथ शादी करना चाहती थी
मीडिया रिपोटर्स की माने तो इस मामले को लेकर महिला ने बताया कि जब पति घर लेकर आए तो दूसरे ही रात जान से मारने की नीयत से चाकू को धार लग रहे थे जिसके बाद इसे देखकर मैं घर छोड़कर फिर से भाग गई महिला का कहना है की अब वह पति के साथ रहना नहीं चाहती है। बल्कि देवर से शादी रचाकर कर अपने आगे की जिंदगी जीना चाहती है, लेकिन मार पीट होने के बाद उसके देवर कहा है पता नहीं है।

pc- sarassalil.in

 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now