Top News
Next Story
NewsPoint

Uttar Pradesh: दुकान में युवती के साथ किया दुष्कर्म, इससे भी नहीं भरा मन तो चार अन्य लोगों के साथ शुरू किया खेल, अब...

Send Push

इंटरनेट डेस्क। उत्तर प्रदेश से एक बार फिर से मानवता को शर्मसार करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले के बारे में जानकर आपका दिल दहल जाएगा। लालगंज से जुड़े इस मामले में न्याय नहीं मिलने की स्थिति में युवती ने आत्महत्या करने की बात भी बोल दी है।

खबरों के अनुसार, गत पांच साल से गैंगरेप की शिकार युवती ने लालगंज थाना पुलिस पर मामले में उचित कार्रवाई नहीं करके केवल खानापूर्ती करने का आरोप लगाया है। युवती ने पुलिस पर गैंगरेप के मामले को साधारण रेप का मामला मानते हुए एफआईआर दर्ज करने का आरोप लगाया है।

साल 2019 में पहली बार हुई भी दुष्कर्म का शिकार
खबरों के अनुसार, पीडि़ता ने खुद के साथ हुई घटना के बारे में जानकारी दी है। उसने बताया कि साल 2019 के नवंबर महीने में वह फोटोकॉपी कराने थानाक्षेत्र स्थित एक दुकान में गई थी। इस दौरान अकेली देखकर दुकानदार ने उसे अंदर बुला लिया। इस दौरान दुकानदार से उसे चाय में नशे की दवा मिलाकर पिला दी। इसके बाद बेहोशी की हालत में दुकानदार ने दुकान में ही दुष्कर्म किया और पूरी घटना का वीडियो बना लिया। इस दौरान फोटो खींच ली। इसके बाद फोटो-वीडियो वायरल करने की धमकी देकर वह कभी दुकान तो कभी कहीं अन्य स्थान पर बुलाकर दुष्कर्म करने लगा।

पांच लोगों सौंकड़ों बार किया दुष्कर्म
इसके बाद दुकानदार ने चार दोस्तों से भी दुष्कर्म करवाया। इसके बाद पांच साल तक सैकड़ों बार पांच लोगों ने दुष्कर्म किया। आरोपियों ने नेपाल ले जाकर भी दुष्कर्म किया।

PC:ibc24
अपडेट खबरों के लिए हमाराफोलो करें

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now