Entertainment
Next Story
NewsPoint

भारत के फेमस यूट्यूबर कपल Gaurav Taneja और Ritu Rathee में कौन है ज्यादा अमीर ? दोनों की नेटवर्थ और कमाई जान उड़ जाएंगे होश

Send Push

गॉसिप न्यूज़ डेस्क - भारत के मशहूर यूट्यूबर गौरव तनेजा और रितु राठी (Ritu Rathee Gaurav Taneja) को हर कोई जानता है। कम समय में ही इस कपल ने करोड़ों लोगों के दिलों में जगह बना ली है। इतना ही नहीं कमाई के मामले में भी ये पीछे नहीं हैं। लोग इन्हें फ्लाइंग बीस्ट के नाम से भी जानते हैं। हालांकि इन दिनों गौरव और रितु के बीच अनबन की खबरें आ रही है। कहा जा रहा है कि ये कपल तलाक लेने वाला है। फिलहाल दोनों ने इस पर चुप्पी साध रखी है।

image
फ्लाइंग बीस्ट के नाम से मशहूर गौरव तनेजा अपने सफल यूट्यूब करियर के अलावा अपनी फिटनेस को लेकर भी चर्चा में रहते है। वो कमर्शियल पायलट के तौर पर काम कर चुके हैं। वहीं उनकी पत्नी रितु राठी भी इंडिगो में पायलट हैं और एक यूट्यूब चैनल भी चलाती हैं। ऐसी खबरें आ रही थीं कि यूट्यूबर गौरव तनेजा और रितु राठी के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि सोशल मीडिया पर प्रेमानंद महाराज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक महिला बाबा से अपने पति से अलग होने की गुहार लगा रही है।

image
इसके साथ ही वह बच्चों के जीवन और राधा रानी की सेवा से जुड़े सवाल भी पूछती हैं। महिला की आवाज रितु की बताई जा रही है। ऐसे में यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। गौरव तनेजा और रितु राठी की शादी साल 2016 में हुई थी और उनकी दो बेटियां राशि और पीहू हैं। दोनों ही बेहद प्यारी हैं। कपल अपने व्लॉग में अपनी बेटियों की झलकियां दिखाता है।

image
सोशल मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक गौरव तनेजा की नेटवर्थ 40 करोड़ से ज्यादा है। वहीं रितु की कुल संपत्ति 15-20 करोड़ बताई जाती है। यूट्यूब के जरिए उनकी अच्छी खासी कमाई होती है। अपने फ्लाइंग बीस्ट चैनल के अलावा गौरव तनेजा फिटमसल टीवी और रसभरी के पापा नाम से दो और यूट्यूब चैनल चलाते हैं। इन तीनों से उन्हें करीब 22 से 25 लाख रुपए की अच्छी कमाई हो जाती है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now