India
Next Story
NewsPoint

गजब हो गया! Oben Rorr बाइक खरीदने पर मिलेगी 30,000 की बंपर छूट और फ्री मिलेंगे iPhone और iPad, फटाफट उठाए ऑफर का लाभ

Send Push

बाइक न्यूज़ डेस्क - भारत में इलेक्ट्रिक वाहनों का क्रेज धीरे-धीरे बढ़ रहा है। अगर आप भी पेट्रोल से छुटकारा पाना चाहते हैं तो इलेक्ट्रिक बाइक खरीद सकते हैं। इसे खरीदना इसलिए भी फायदेमंद रहेगा क्योंकि इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी ओबेन इलेक्ट्रिक शानदार ऑफर दे रही है। दशहरा फेस्टिव ऑफर के तहत आप ओबेन रोर इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने पर 30,000 रुपये बचा सकते हैं। इसके अलावा आप आईफोन 15, आईपैड मिनी और सोनी हेडफोन भी जीत सकते हैं। ओबेन रोर इलेक्ट्रिक बाइक शानदार स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के साथ आती है। ओबेन का दशहरा फेस्टिव ऑफर 29 सितंबर 2024 से 12 अक्टूबर 2024 तक चलेगा। इस टाइमलाइन में आप खास ऑफर और बेनिफिट्स का फायदा उठा सकते हैं। आइए जानते हैं ओबेन रोर इलेक्ट्रिक बाइक पर मिल रहे ऑफर और कीमत की डिटेल।

ओबेन रोर दशहरा ऑफर
ओबेन रोर को आप 30,000 रुपये की छूट के साथ खरीद सकते हैं। ऑफर के तहत इस इलेक्ट्रिक बाइक की एक्स-शोरूम कीमत 1.20 लाख रुपये है। इसके अलावा कंपनी 5 साल के लिए एक्सटेंडेड वारंटी और iPhone 15, iPad Mini और Sony हेडफोन जीतने का मौका दे रही है।

ओबेन रोअर फेस्टिव ऑफर
इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर कंपनी एक खास 'दशहरा धमाल डे' का आयोजन करेगी। इसमें ग्राहक ओबेन रोअर इलेक्ट्रिक बाइक खरीदने पर 60,000 रुपये तक की बचत कर सकेंगे। इससे बाइक की कीमत 90,000 रुपये से कम हो जाएगी। यह इवेंट 6 अक्टूबर को बेंगलुरु, दिल्ली और पुणे में आयोजित किया जाएगा।

ओबेन रोअर का प्रदर्शन
इसके फीचर्स की बात करें तो 8-kW मोटर वाली यह बाइक 100 किलोमीटर प्रति घंटे की टॉप स्पीड से दौड़ सकती है। इसके अलावा यह 3 सेकंड में 0 से 40 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा से बात कर सकती है। एक बार फुल चार्ज होने पर ओबेन रोअर 187 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। इसे 2 घंटे में 0 से 80 फीसदी तक चार्ज किया जा सकता है।

त्योहारी सीजन में बिक्री बढ़ने की उम्मीद
फेस्टिव ऑफर के जरिए कंपनी देशभर में अपनी मौजूदगी बढ़ाना चाहती है। कंपनी ने बेंगलुरु से शुरुआत की थी और अब पुणे, दिल्ली और केरल में भी काम शुरू कर दिया है। इसके अलावा रोअर इलेक्ट्रिक बाइक की कीमत भी कम की गई। दशहरा फेस्टिव ऑफर के जरिए रोअर की बिक्री बढ़ने की उम्मीद है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now