Regional
Next Story
NewsPoint

Haridwar में मेढ़ और पेड़ों की छंटाई को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, एक की हत्या; सात घायल

Send Push

हरिद्वार न्यूज डेस्क।।  ग्राम पंचायत की जमीन पर मेढ़ और पेड़ काटने को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष हो गया। जिसमें एक ग्रामीण की मौत हो गई, जबकि ग्राम प्रधान समेत दोनों पक्षों के सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

ग्राम प्रधान समेत तीन की हालत गंभीर होने पर उन्हें हायर सेंटर रेफर किया गया है। घटना के बाद सिविल अस्पताल में पुलिस के सामने ही दोनों के बीच मारपीट हुई. एसएसपी ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के आमखेड़ी गांव के पास पंचायत की जमीन पर एक खेत में निराई-गुड़ाई करने और पेड़ काटने को लेकर प्रधान रवींद्र के पक्ष के लोगों का दूसरे पक्ष से विवाद हो गया। किसी तरह लोगों ने मामला शांत कराया। इसके बाद ग्राम प्रधान रवींद्र दूसरे पक्ष के जोगेंद्र के घर जा रहे थे। इस दौरान उसका विपक्षी से विवाद हो गया।

कुल्हाड़ी और फरसे से हमला किया
आरोप है कि दूसरे पक्ष ने ग्राम प्रधान रवींद्र पक्ष पर कुल्हाड़ी और फरसे से हमला कर दिया। जिसमें ग्राम प्रधान रवींद्र, आजाद, सुंदर, सेवाराम उर्फ शिवाजी व एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। हमले की जानकारी मिलने पर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. घायलों को रूड़की सिविल अस्पताल भेजा गया है. जहां डॉक्टरों ने आजाद (45) को मृत घोषित कर दिया।

वहीं, हमले में घायल सेवाराम और सुंदर को गंभीर हालत में हायर सेंटर रेफर कर दिया गया. मारपीट में दूसरे पक्ष के राहुल, गजेंद्र और एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। गजेंद्र की हालत गंभीर होने पर उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। तनाव को देखते हुए अस्पताल में गंगनहर और सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस तैनात कर दी गई। सिविल अस्पताल में पुलिस के सामने ही दोनों पक्षों में मारपीट हो गई।

पुलिस ने किसी तरह मामले को सुलझाया. उधर, एसएसपी प्रमेंद्र डोबले, एसपी देहात स्वप्न किशोर सिंह, सीओ विवेक कुमार अमखेड़ी गांव पहुंचे और घटना की जानकारी ली। गांव में भारी पुलिस बंदोबस्त किया गया है. एसएसपी प्रमेंद्र डोबले ने बताया कि मुठभेड़ में एक व्यक्ति की मौत हो गयी. माहौल खराब करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। शिकायत मिलने पर इस मामले में केस दर्ज किया जाएगा। घायलों का इलाज किया जा रहा है.

उत्तराखंड न्यूज डेस्क।। 

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now