Top News
Next Story
NewsPoint

Salman Khan और Atlee की एक्शन-थ्रिलर फिल्म में इस एक्टर ने काटा कमल हासन का पत्ता, नाम जानकर खुश हो जाएंगे फैन्स

Send Push

टॉलीवुड न्यूज़ डेस्क - साउथ फिल्म इंडस्ट्री के पॉपुलर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर एटली कुमार ने बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के साथ एक बेहतरीन एक्शन फिल्म के लिए हाथ मिलाया है। फैंस भी इस डायरेक्टर और एक्टर की जोड़ी को साथ देखने का इंतजार कर रहे हैं। फिल्म की कास्टिंग को लेकर खबर थी कि इसमें साउथ सुपरस्टार कमल हासन को कास्ट किया जाएगा। अब ताजा जानकारी आ रही है कि मेकर्स उन्हें फिल्म में रिप्लेस करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

image
रिपोर्ट के मुताबिक मेकर्स ने अब कमल हासन की जगह साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत को कास्ट करने की प्लानिंग की है। इस फिल्म में रजनीकांत को कास्ट करने के लिए बातचीत चल रही है। फिल्म में कमल हासन की जगह अब रजनीकांत सलमान खान के साथ नजर आ सकते हैं। हालांकि मेकर्स ने अभी तक रजनीकांत की कास्टिंग पर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है। उम्मीद है कि एटली कुमार अगले साल सलमान खान के साथ इस एक्शन थ्रिलर की शूटिंग शुरू करेंगे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है।

image
यह पहली बार है जब एटली कुमार ने सलमान खान के साथ कोई फिल्म करने का फैसला किया है। सलमान खान से पहले एटली ने शाहरुख खान की फिल्म 'जवां' का निर्देशन किया था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर फिलहाल फिल्म 'सिकंदर' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में सलमान खान के साथ रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। यह फिल्म अगले साल ईद के खास मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now