Top News
Next Story
NewsPoint

Hyundai ने फेस्टिव सीजन में दिया अबतक का सबसे तगड़ा डिस्काउंट ऑफर, इन कारों पर ग्राहकों के बचेंगे हजारों रूपए

Send Push

कार न्यूज़ डेस्क - भारतीय बाजार में कई शानदार कारें पेश करने वाली साउथ कोरियन ऑटोमेकर हुंडई फेस्टिव सीजन में हजारों रुपये का ऑफर दे रही है। इस महीने कौन सी कार खरीदकर कितनी बचत की जा सकती है। हम आपको इस खबर में बता रहे हैं।

हुंडई वेन्यू पर सबसे ज्यादा डिस्काउंट
हुंडई की ओर से कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में वेन्यू की पेशकश की जाती है। फेस्टिव सीजन में कंपनी की इस कार को खरीदकर सबसे ज्यादा बचत की जा सकती है। हुंडई से मिली जानकारी के मुताबिक इस महीने वेन्यू खरीदने पर 80629 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इसमें कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस आदि शामिल हैं।

हुंडई ग्रैंड निओस i10 पर भी होगी बचत
ग्रैंड निओस i10 को हुंडई की सबसे सस्ती कार के तौर पर हैचबैक सेगमेंट में लाया गया है। अगर इसे अक्टूबर 2024 के दौरान खरीदा जाता है तो वेन्यू के बाद सबसे ज्यादा बचत की जा सकती है। इस महीने कंपनी इस हैचबैक पर अधिकतम 58,000 रुपये का डिस्काउंट दे रही है। यह गाड़ी हाई सीएनजी डुओ तकनीक के साथ भी पेश की गई है।

हुंडई i20 पर भी है ऑफर

हुंडई की प्रीमियम हैचबैक i20 पर भी इस महीने हजारों रुपये के ऑफर मिल रहे हैं। कंपनी से मिली जानकारी के मुताबिक, फेस्टिव सीजन में 31 अक्टूबर तक इस गाड़ी को खरीदने पर अधिकतम 55,000 रुपये की बचत की जा सकती है।

हुंडई एक्सटर पर भी मिलेगा ऑफर
अगर आप फेस्टिव सीजन में हुंडई की माइक्रो एसयूवी के तौर पर पेश एक्सटर को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो कंपनी इस गाड़ी पर 31 अक्टूबर तक 42972 रुपये बचाने का मौका दे रही है। हुंडई i-10 की तरह इसे भी HY CNG Duo तकनीक के साथ भारतीय बाजार में बिक्री के लिए पेश किया गया है।

वेरिएंट पर ऑफर में हो सकता है अंतर
हुंडई ने यह भी कहा है कि अलग-अलग मॉडल के वेरियंट पर अलग-अलग डिस्काउंट ऑफर किया जा सकता है। ऐसे में अगर आप हुंडई की कोई भी कार खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो नजदीकी शोरूम पर जाकर डिस्काउंट ऑफर के बारे में सही जानकारी ले सकते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now