Top News
Next Story
NewsPoint

Pratapgarh Uttrapradesh नकली लिक्विड यूरिया बनाने में तीन आरोपियों को भेजा जेल

Send Push

उत्तरप्रदेश न्यूज़ डेस्क   कंधई के इटवा गांव में नकली लिक्विड यूरिया बनाने का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. मौके से एक नाबालिग सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर पुलिस ने 2100 लीटर लिक्विड और अन्य सामान बरामद कर दो आरोपितों को जेल भेज दिया.

एसओ अवन कुमार दीक्षित ने बताया कि इटवा गांव में एक व्यक्ति अपने घर से नामचीन कंपनी का नाम लिखी बाल्टी में लिक्विड यूरिया की सप्लाई कर रहा था. मुखबिर की सूचना पर एसआई राम अवतार सिंह, राजेश कुमार यादव और चंद्रमाराम ने पुलिस टीम के साथ दबिश दी तो इटवा के तिगुड़ी पुरवे में जलीलुद्दीन के घर में लिक्विड बनाने की फैक्टरी मिली. जलीलुद्दीन, बाबूगंज के तनजीर महमूद को गिरफ्तार कर एक नाबालिग को भी हिरासत में लिया गया. उसके घर से 2100 लीटर लिक्विड के साथ ही दो हजार लीटर की दो, एक हजार लीटर की आठ टंकी, कंपनी का नाम लिखी बाल्टी बरामद की. एसओ ने बताया कि नाबालिग को बाल कल्याण समित के सामने पेश किया गया. जबकि दोनों अन्य को कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया.

 

किशोरी को अगवा करने के आरोप में केस

बेलहा निवासी महिला ने एसपी से की शिकायत में आरोप लगाया है कि 29 अगस्त को 17 वर्षीय बेटी लापता हो गई. पूछताछ करने पर पता चला कि सूरज सरोज उसकी बेटी को अगवा कर लिया. उलाहना देने आरोपी के घर गई तो आरोपी के भाई ने धमकी दी. कोतवाली में शिकायत करने पर पुलिस ने भी कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़िता ने एसपी से शिकायत की. एसपी की फटकार पर पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

हादसे में जान गंवाने वाले का अंतिम संस्कार

सिताली का पुरवा (पूरे नारायणदास) निवासी रामदेव वर्मा के 18 वर्षीय बेटे सोनू व तीन अन्य को  रात बाइक सवार ने टक्कर मार दी थी. हादसे में सोनू की मौत हो गई थी.  परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया.

ट्रक पलटने से स्कूटी सवार घायल

देहात कोतवाली के पीबीपीजी कॉलेज के पास  शाम एक ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया. इसी दौरान बगल से स्कूटी से गुजर रहा कटरा मेदनीगंज निवासी 55 वर्षीय इम्तियाज उसकी चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे मेडिकल कॉलेज लाया गया है.

 

प्रतापगढ़ न्यूज़ डेस्क

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now