Top News
Next Story
NewsPoint

साउथ की इस मिस्ट्री-थ्रिलर फिल्म में हर 'मंगलवार' को शुरू होता है मौत का खूनी खेल, अबतक नहीं देखी तो यहां कर डाले बिंजवॉच

Send Push

मूवीज न्यूज़ डेस्क - साउथ इंडियन फिल्मों के क्या कहने। पिछले कुछ समय में कई थ्रिलर फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी है, जिसमें दशहरा, कंतारा और विरुपाक्ष जैसी फिल्में शामिल हैं। इन फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया। 2023 में भी एक बेहतरीन साउथ इंडियन थ्रिलर सिनेमाघरों में रिलीज हुई, जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया। अजय भूपति के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने दर्शकों के बीच एक फ्रेश कहानी पेश की, जिसमें रोमांच की कोई कमी नहीं है। अब यह फिल्म टेलीविजन पर भी दस्तक दे रही है। हम बात कर रहे हैं 17 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली 'मंगलवार' की, जिसमें एक गांव में हर मंगलवार को कुछ ऐसा होता है कि लोगों की नींद उड़ जाती है।

image
अजय भूपति के निर्देशन में बनी एक्शन थ्रिलर
पायल राजपूत, नंदिता स्वेता और अजय घोष अभिनीत इस थ्रिलर 'मंगलवार' का लुत्फ आप घर बैठे अपने परिवार के साथ उठा सकते हैं। यह फिल्म इस शुक्रवार यानी 11 अक्टूबर को शाम 7 बजे जी अनमोल पर दस्तक दे रही है। करीब 11 महीने पहले जब ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी तो इसने दर्शकों के होश उड़ा दिए थे और अब ये टीवी के जरिए दर्शकों के बीच तहलका मचाने के लिए तैयार है. एक्ट्रेस पायल राजपूत स्टारर 'मंगलवार' को IMDb पर 10 में से 6 की रेटिंग मिली है. इसके अलावा इस फिल्म को OTT प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर भी देखा जा सकता है.


क्या है मंगलवार की कहानी
मंगलवार की कहानी की बात करें तो डायरेक्टर अजय भूपति द्वारा निर्देशित इस थ्रिलर की कहानी ग्रामीण परिवेश पर आधारित है. फिल्म की कहानी गोदावरी जिले के लक्ष्मीपुरा गांव से शुरू होती है, जहां हर मंगलवार को कुछ ऐसा होता है जिससे गांव वालों में डर पैदा हो जाता है. इस गांव में हर मंगलवार को एक मौत होती है और गांव वाले इसका कारण अम्मावारी जतारा में हुई गलती को मानते हैं. यहां एक महिला है, जिसके बारे में माना जाता है कि उस पर भूत-प्रेत का साया है, लोगों का अंधविश्वास है कि ये महिला गांव के सभी लोगों को खत्म कर रही है. गांव में लगातार हो रही मौतों के पीछे क्या सच है, गांव में हो रही मौतें हत्या हैं या आत्महत्या? अगर आप यह जानना चाहते हैं तो आप इस फिल्म को हॉटस्टार पर भी देख सकते हैं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now