Top News
Next Story
NewsPoint

Hero Motocorp ग्राहकों के लिए पेश किया नवरात्रि ऑफ़र! बाइक और स्कूटर खरीदने पर होगी हजारों रूपए की बंपर बचत

Send Push

ऑटो न्यूज़ डेस्क - देश की सबसे बड़ी टू-व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने उत्सव के मौसम को ध्यान में रखते हुए अपनी बाइक और स्कूटर पर ऑफ़र पेश करना शुरू कर दिया है। कंपनी ने नवरात्रि प्री बुकिंग ऑफ़र शुरू कर दिया है। इस बार, इस प्रस्ताव के तहत, कौन सी बाइक और स्कूटर आपको लाभान्वित करेगा और इस प्रस्ताव को कब तक उठाया जा सकता है? हमें इस रिपोर्ट में बताएं।

बाइक और स्कूटर पर नवरात्रि प्रस्ताव
हीरो मोटोकॉर्प कंपनी की वेबसाइट पर दी गई जानकारी के अनुसार, दो बाइक और कंपनी के एक स्कूटर को इस नवरात्रि में अच्छी बचत बचाने का मौका मिल रहा है। हीरो गिफ्ट नामक इस प्रस्ताव में, हीरो ग्लैमर, हीरो स्प्लेंडर प्लस एक्सटेक और हीरो ज़ूम स्कूटर पर ऑफ़र की पेशकश की जा रही है। आपको कंपनी के शोरूम और वेबसाइट पर आसानी से इन ऑफ़र के बारे में जानकारी मिलेगी। इस नवरात्रि पूर्व बुकिंग ऑफ़र के तहत, ग्राहकों को 1000 रुपये की अतिरिक्त नकद छूट दी जा रही है। इसके साथ ही, तीन मॉडलों के किसी भी दो मॉडल खरीदने के लिए केवल 1100 रुपये के लिए बुकिंग की जा रही है।

इतनी कीमत
अब इन बाइक और स्कूटर की कीमत के बारे में बात करते हुए, हीरो ग्लैमर की पूर्व -शॉवरूम की कीमत 82598 रुपये से शुरू होती है, यह 125cc इंजन में आता है। इस बाइक की सीधी प्रतियोगिता होंडा शाइन, टीवीएस रेडर और बजाज पल्सर है। इसके अलावा, हीरो स्प्लेंडर प्लस XTEC के लिए पूर्व-शोरूम की कीमत 79,911 रुपये है। इस बाइक ने अग्रिम सुविधाएँ दी हैं। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी भी इसमें उपलब्ध होगी। इसके अलावा, कंपनी के स्टाइलिश स्कूटर Xoom पर पूर्व-शो कमरे की कीमत 71,484 रुपये से शुरू होती है। यह एक अच्छा स्कूटर है, यकीन है कि ग्राहक उम्मीदों पर खरा नहीं उतर सकते।

हीरो मोटोकॉर्प का स्प्लेंडर प्लस एक्सटीईसी अपने 100cc बाइक सेगमेंट में सबसे अधिक बेचा गया है। यह एक बहुत ही सरल डिजाइन में होने के बाद भी ग्राहकों की पहली पसंद बनी हुई है। इस बाइक में एक 100cc इंजन है जो काफी विश्वसनीय है। हीरो ग्लैमर के बारे में बात करते हुए, यह एक अच्छी बाइक भी है, लेकिन आज तक 125cc सेगमेंट में शीर्ष पर नहीं जा सकता है। इसका एक प्रमुख कारण इसका कमजोर इंजन है। अब यह आवश्यक नहीं है कि कंपनी को हर सेगमेंट में नंबर 1 होना चाहिए ... हीरो Xoom को 110cc सेगमेंट में लाया गया है, लेकिन यह होंडा एक्टिवा और टीवीएस जुपिटर से आगे बढ़ा। कंपनी हमेशा उन्हीं मॉडलों पर अधिक ऑफ़र प्रदान करती है जिनकी बिक्री कमजोर है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now