Top News
Next Story
NewsPoint

Stree 2 Box Office Day 47: सातवें संडे 'स्त्री' ने बॉक्स ऑफिस पर फिर मचाया गदर, वीकेंड पर ताबड़तोड़ छाप डाले इतने करोड़

Send Push

बॉक्स ऑफिस न्यूज़ डेस्क - राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म 'स्त्री 2' को रिलीज हुए डेढ़ महीने से ज्यादा हो गए हैं, लेकिन यह फिल्म बॉक्स ऑफिस से हटने का नाम नहीं ले रही है। जूनियर एनटीआर की हालिया रिलीज देवड़ा के सामने भी यह मजबूती से टिकी हुई है और शानदार कारोबार कर रही है। आइए यहां जानते हैं सातवें वीकेंड पर 'स्त्री 2' ने कितना कलेक्शन किया?

image
47वें दिन 'स्त्री 2' ने कितनी कमाई की?

'स्त्री 2' साल 2024 की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है। 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस हॉरर कॉमेडी फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया है। दरअसल, इस फिल्म की कहानी और स्टार कास्ट की परफॉर्मेंस इतनी दमदार है कि रिलीज के सातवें वीकेंड पर भी काफी दर्शक इस फिल्म को देखने सिनेमाघरों में पहुंचे और एक बार फिर इसकी कमाई में उछाल देखने को मिला। 'स्त्री 2' के कलेक्शन की बात करें तो तरण आदर्श द्वारा शेयर किए गए आंकड़ों के मुताबिक, फिल्म ने पहले हफ्ते में 307.80 करोड़, दूसरे हफ्ते में 145.80 करोड़, तीसरे हफ्ते में 72.83 करोड़, चौथे हफ्ते में 37.75 करोड़, पांचवें हफ्ते में 25.72 करोड़ और छठे हफ्ते में 19.72 करोड़ की कमाई की। अब ये फिल्में सातवें हफ्ते में पहुंच गई हैं।

image
सातवें शुक्रवार को फिल्म ने जहां 1.09 करोड़ की कमाई की, वहीं सातवें शनिवार को फिल्म का कलेक्शन 2.20 करोड़ रुपये रहा। इसके साथ ही 'स्त्री 2' की 46 दिनों की कमाई 612.91 करोड़ रुपये हो गई। अब रिलीज के 47वें दिन यानी सातवें रविवार को फिल्म की कमाई के शुरुआती आंकड़े आ गए हैं।सैकनिल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, 'स्त्री 2' ने रिलीज के सातवें रविवार को 2.65 करोड़ का कलेक्शन किया है।इसके साथ ही 47 दिनों में 'स्त्री 2' की कुल कमाई अब 615.56 करोड़ हो गई है।

image
'स्त्री 2' हिंदी में 'देवरा' के कारोबार को नुकसान पहुंचा रही है

जूनियर एनटीआर की 'देवरा' अब सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को दर्शकों का शानदार रिस्पॉन्स भी मिल रहा है। वहीं, 'स्त्री 2' अभी भी करोड़ों में कमाई कर रही है। यह हॉरर कॉमेडी जूनियर एनटीआर की एक्शन थ्रिलर के सामने भी मजबूती से खड़ी है। 'स्त्री 2' की वजह से देवरा हिंदी में उतनी कमाई नहीं कर पा रही है जितनी उम्मीद की जा रही थी। वहीं, श्रद्धा कपूर की फिल्म की कमाई की रफ्तार को देखकर लग रहा है कि यह अभी बॉक्स ऑफिस से हिलने वाली नहीं है। देखना यह है कि 'स्त्री 2' 650 करोड़ का आंकड़ा पार कर पाएगी या नहीं।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now