Top News
Next Story
NewsPoint

अगर पार्टनर के साथ बिताना चाहते हैं रोमांटिक क्वालिटी दिन तो इन जगहों का बना सकते हैं प्लान,मिलेगा अद्भुत नज़ारा

Send Push

ट्रेवल न्यूज़ डेस्क,,साल में एक-दो बार अपने पार्टनर के साथ घूमना बहुत जरूरी है। जब आप अपने प्यार के साथ किसी जगह पर घूमने के लिए जाते हैं तो उसका मजा अलग ही होता है। साथ ही इस दौरान आप एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिता सकते हैं। जब आप किसी अच्छे वेकेशन को प्लान करते हैं तो आपको एक दूसरे को समझने का भी समय मिलता है। यहां हम कुछ ऐसी जगहों के बारे में बता रहे हैं जहां पर आप अपने पार्टनर के साथ घूमने के लिए जा सकते हैं। देखिए, पार्टनर के साथ घूमने के लिए रोमांटिक जगह।

कुमारकोम
हरे-भरे तटों से घिरा, कुमारकोम केरल जैसी जगह का मजा लेने के लिए बेस्ट है। यहां हाउसबोट पर बैकवाटर की यात्रा करना और नाव में बैठ कर सुनाई देने वाली पानी की आवाज आपका मन मोह लेगी। इस दौरान आप अपने पार्टनर के साथ रोमांटिक पल बिता सकते हैं और सुंदर नजारे को एंजॉय कर सकते हैं।

गंगटोक
अगर आप हल्की सर्दियों में रोमांटिक छुट्टियों की प्लानिंग कर रहे हैं तो गंगटोक को जाने की प्लानिंग करें। यहां कि प्राकृतिक सुंदरता के बीच बहुत सारे रोमांटिक पल आप बिता सकते हैं।

दार्जिलिंग
यह भारत की सबसे रोमांटिक जगहों में से एक है, जिसकी अपनी एक खूबसूरती है। यहां पर घूम मठ को देखना न भूलें और टॉय ट्रेन में भी एक बार जरूर घूमें। यहां की राजसी पहाड़ियां, टी गार्डन का नजारा देखने लायक है। 

श्रीनगर
कश्मीर घाटी के बीच में बसा श्रीनगर अपने सबसे सुंदर नजारों और डल झील पर हाउसबोट स्टे के लिए मशहूर है। जोड़े शिकारा की सवारी का आनंद ले सकते हैं, मुगल गार्डन की यात्रा कर सकते हैं और जीवंत स्थानीय बाजारों का पता लगा सकते हैं। श्रीनगर अपनी आश्चर्यजनक सुंदरता और शांत वातावरण के साथ निस्संदेह भारत में एक लक्जरी हनीमून गंतव्य है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now