World
Next Story
NewsPoint

डॉली चायवाला की चाय पीने के बाद बिल गैट्स पहुंचे इस दुकान पर और फिर..जानें पूरा मामला

Send Push

विश्व न्यूज डेस्क् !!! माइक्रोसॉफ्ट के संस्थापक बिल गेट्स ने मशहूर डॉली चायवाला की दुकान से चाय पी है। इसका वीडियो बिल गेट्स ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर शेयर किया था, जो काफी चर्चा में रहा. इस वीडियो के बाद डॉली चायवाला न सिर्फ भारत में बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर हो गईं. अब बिल गेट्स स्ट्रीट फूड खाने के लिए ऐसी ही एक और दुकान पर पहुंचे। अब बिल गेट्स को न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वायर पर एक स्ट्रीट वेंडर से हॉट डॉग खाते हुए देखा गया। फोटो जर्नलिस्ट एल्डर ऑर्डोनेज़ ने बिल गेट्स का एक वीडियो रिकॉर्ड किया और वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर किया। वीडियो में बिल गेट्स नीला स्वेटर और काली पैंट पहने नजर आ रहे हैं.

उन्होंने हॉट डॉग खरीदा और खाया। जब लोगों ने बिल गेट्स को अपने बीच देखा तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ. उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और कई यूजर्स इस पर रिएक्शन दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह कितना सामान्य लग रहा है. एक ने लिखा कि लगता ही नहीं कि कोई इतना अमीर आदमी है. बिल गेट्स वास्तव में एक बहुत ही साधारण व्यक्ति हैं। एक अन्य ने लिखा कि वह अकेले नहीं हैं बल्कि उनके आसपास 25 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी हैं। एक अन्य ने लिखा कि सुरक्षाकर्मी रहेंगे, वे अकेले लोगों के बीच कैसे जा सकते हैं?

एक अन्य ने लिखा कि ऐसा लग रहा है कि टाइम स्क्वायर खरीदने वाला है। भाई, कृपया समय बर्बाद मत करो, गरीबों को सांस लेने दो। एक ने लिखा कि टाइम्स स्क्वायर का एक ब्लॉक सिर्फ बिल गेट्स के लिए खाली कराया गया। वह इतना दयालु नहीं है. वह सिर्फ लोगों का ध्यान आकर्षित करना चाहता है।'

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now