Entertainment
Next Story
NewsPoint

अभिनेता गोविन्दा को लगी गोली, तुरंत अस्पताल ले जाया गया

Send Push

मुम्बई : शिव सेना नेता और फिल्म अभिनेता गोविंदा को मंगलवार को मुंबई के एक अस्पताल ले जाया गया, जब उन्होंने गलती से अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली थी। अभिनेता की रिवॉल्वर से गोली चल गई और गोली उनके घुटने में लगी। घटना सुबह 4.45 बजे की है जब गोविंदा बाहर जाने की तैयारी कर रहे थे और अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर चेक कर रहे थे. फिलहाल उनका इलाज मुंबई के क्रिटी केयर अस्पताल में चल रहा है।

गोली चलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची है। पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि गोविंदा की बंदूक को कब्जे में ले लिया गया है और मामले की गहराई से जांच की जा रही है। फिलहाल गोविंदा के पैर से काफी खून बह गया है, जिससे उनकी हालत खराब बताई जा रही है। बिगड़ी हालत को देखते हुए फिलहाल उन्हें अंधेरी के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोविंदा ने अपने करियर में कई सफल फिल्में दी हैं। गोविंदा को ‘कुली नंबर 1’, ‘हसीना मान जाएगी’, ‘स्वर्ग’, ‘साजन चले ससुराल’, ‘राजा बाबू’, ‘राजाजी’, ‘पार्टनर’ जैसी मेगा हिट फिल्मों के लिए जाना जाता है, जिसमें उन्होंने अपने किरदार से लोगों को खूब हंसाया। कॉमेडी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने के लिए बॉलीवुड में उनकी अलग पहचान है। आखिरी बार एक्टर साल 2019 में फिल्म ‘रंगीला राजा’ में नजर आ थे। ये फिल्म पर्दे पर खासा सफल नहीं रही। इन दिनों वो कई टीवी रियलिटी डांस शोज का भी हिस्सा बनते हैं।

हाल में ही एक्टर ने लोकसभा चुनाव से पहले महाराष्ट्र सीएम एकनाथ शिंदे की पार्टी शिवसेना ज्वाइन की थी। लोकसभा चुनाव में उन्होंने खूब प्रचार भी किया। बता दें, सुनीता से गोविंदा की शादी हुई हैं। एक्टर के दो बच्चे हैं- एक बेटा और एक बेटी। दोनों बच्चे भी फिल्मी दुनिया का हिस्सा हैं। बेटी फिल्मों में एंट्री कर चुकी हैं, वहीं बेटा जल्द डेब्यू की तैयारी में है।

The post अभिनेता गोविन्दा को लगी गोली, तुरंत अस्पताल ले जाया गया first appeared on The Lucknow Tribune.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now