Top News
Next Story
NewsPoint

'Devara: Part 1' Box office Collection Day 6: 200 करोड़ी बनी जूनियर एनटीआर की फिल्म, गांधी जयंती के अवकाश का मिला फायदा

Send Push

'Devara: Part 1' box office collection day 6: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर (Jr NTR) की हालिया रिलीज हुई फिल्म 'देवरा: पार्ट 1' (Devara: Part 1) को ऑडियंस का भरपूर प्यार मिल रहा है। पैन-इंडिया लेवल पर रिलीज हुई 'देवरा' ने ना केवल साउथ के बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की है बल्कि हिंदी दर्शकों को यह खूब पसंद आ रही है। इस फिल्म को तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ सहित कई भाषाओं में रिलीज किया गया है। 2 अक्टूबर के दिन गांधी जयंती की छुट्टी होने की वजह से 'देवरा' को बड़ा फायदा हुआ है। फिल्म 200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई है।

200 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हुई 'देवरा'
जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' ने ओपनिंग डे पर इंडिया में 82.5 करोड़ रुपये कमाए थे। हैरानी की बात यह थी कि फिल्म के शनिवार और रविवार के कलेक्शन में गिरावट देखी गई थी। 3 अक्टूबर के दिन गांधी जयंती के देशभर में छुट्टी होने का फायदा 'देवरा' को मिला है। Sacnilk के अनुसार इस फिल्म ने बुधवार के दिन बॉक्स ऑफिस 20.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। 6 दिनों के अंदर इस मूवी ने 207.85 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है।

जूनियर एनटीआर की फिल्म 'देवरा' ने 6 दिनों में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है। उम्मीद है कि ये जल्द ही 300 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो जाएगी। फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान भी लीड रोल में हैं। 'देवरा' से जान्हवी कपूर ने भी अपना साउथ डेब्यू किया है। जूनियर एनटीआर और जान्हवी कपूर की जोड़ी को फैन्स ने खूब पसंद किया है। आपको ये मूवी कैसी लगी? इस बारे में अपनी राय कमेंट्स के माध्यम से जरुर दें।
Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now