Top News
Next Story
NewsPoint

सोनारपुर में रेल अवरोध, सियालदह दक्षिण शाखा पर लगभग दो घंटे बाद शुरू हुई ट्रेन सेवाएं

Send Push

कोलकाता, 09 अक्टूबर . पश्चिम बंगाल के सोनारपुर स्टेशन पर ट्रेन रद्द किए जाने के विरोध में बुधवार सुबह रेल अवरोध किया गया, जिससे सियालदह दक्षिण शाखा पर रेल सेवा करीब दो घंटे तक बाधित रही. इस अवरोध के कारण सुबह काम पर जा रहे यात्रियों और पूजा के समय खरीदारी या प्रतिमा दर्शन के लिए निकले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा.

रेलवे सूत्रों के अनुसार, सुबह लगभग 11 बजे ट्रेन सेवाएं धीरे-धीरे फिर से शुरू हुईं, लेकिन पूरी तरह से सामान्य होने में अभी कुछ समय लग सकता है.

स्थानीय यात्रियों का कहना है कि बिना किसी पूर्व सूचना के बुधवार सुबह 8:42 बजे की सोनारपुर लोकल ट्रेन रद्द कर दी गई, जिससे यात्री गुस्से में आ गए और स्टेशन पर रेल अवरोध शुरू कर दिया. इससे सोनारपुर, बारुईपुर, डायमंड हार्बर, काकद्वीप, नामखाना और लक्ष्मीकांतपुर की ओर जाने वाली सभी ट्रेन सेवाएं ठप हो गईं.

विभिन्न स्टेशनों पर कई लोकल ट्रेनें खड़ी हो गईं, और भीड़भाड़ वाले ट्रेनों में लटकते हुए लोग किसी तरह अपने गंतव्य तक पहुंचने की कोशिश करते दिखे.

यह घटना यात्रियों के लिए बेहद असुविधाजनक साबित हुई, खासकर त्योहार के समय जब लोग बड़ी संख्या में अपने काम और पूजा संबंधी कार्यक्रमों के लिए निकलते हैं.

/ ओम पराशर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now