Top News
Next Story
NewsPoint

आयकर विभाग ने एक पेड़ मां के नाम अभियान के तहत किया सघन वृक्षारोपण

Send Push

जैसलमेर, 3 अक्टूबर . प्रधान मंत्री नरेंद्र माेदी ने विश्व पर्यावरण दिवस के अवसर पर एक पेड़ मां के नाम अभियान शुरू किया था, जिसका उद्देश्य पर्यावरण संरक्षण को बढ़ावा देना और मां के प्रति प्यार, आदर के साथ उनकी देखभाल करने के साथ वृक्षारोपण के महत्व और इसके पर्यावरण पर पड़ने वाले प्रभाव के बारे में जागरुकता बढ़ाना था.

उसी कड़ी में आयकर विभाग जैसलमेर द्वारा स्थानीय होटल सूर्यागढ़ के सहयोग से कुलधरा रोड़ पर सघन वृक्षारोपण कार्यक्रम की शुरुआत की की गई. जिसमें विभिन्न प्रकार के करीब पचहत्तर पोधे लगाए गए, जिसमें विशेष रूप से केर, कुमटिया, देसी बबूल, खेजड़ी, बोगन बेलिया के पौधे है.

आयकर अधिकारी देवीदयाल बोहरा ने बताया कि कार्यक्रम को सफल बनाने में होटल सूर्या गढ़ से शैतान सिंह राणावत, गिरिराज शर्मा, नीरज शर्मा, मीर मुर्तजा, राजूरामी, तन सिंह व स्टाफ का विशेष सहयोग रहा. इस अभियान में टैक्स बार एसोसिएसन से सीए एम एल टावरी, सीए जे पी व्यास, कर सलाहकार एडवोकेट कपिल खत्री, मांगीदान देथा के साथ निरीक्षक पारस प्रकाश, विक्रम सेन, योगेश ने भी वृक्षारोपण किया. आयकर अधिकारी देवीदयाल बोहरा ने सभी का आभार व्यक्त किया.

—————

/ चन्द्रशेखर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now