Top News
Next Story
NewsPoint

धर्मशाला में खुला ब्लॉक कांग्रेस कार्यालय, पूर्व सांसद विप्लव ठाकुर ने किया उद्घाटन

Send Push

धर्मशाला, 07 अक्टूबर . ब्लाक कांग्रेस कमेटी धर्मशाला के नए कार्यालय का उद्घाटन सोमवार को पूर्व राज्य सभा सांसद एवं कांग्रेस अध्यक्ष विप्लव ठाकुर ने किया. इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव, कांग्रेस नेता देविंद्र जग्गी, ब्लाक अध्यक्ष हरभजन सिंह चौधरी, धर्मशाला नगर निगम की महापौर नीनू शर्मा सहित सभी पूर्व ब्लाक अध्यक्ष, अग्रिम संगठनों के अध्यक्ष तथा महिला व छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.

इस मौके पर कांग्रेस नेता देविंद्र जग्गी ने कहा कि इस कार्यालय में कांग्रेस पार्टी की मासिक बैठकों के अलावा अग्रिम संगठनों की बैठकें हर माह आयोजित की जाएंगी. उन्होंने कहा कि इस कार्यालय के खुलने से लोगों को अपनी समस्याओं का निपटारा करवाने में यहां वहां नहीं जाना पड़ेगा. यह कार्यालय नियमित रूप से सुबह दस बजे पांच बजे तक खुला रहेगा. सभी धर्मशाला वासी उपरोक्त कार्यालय में आकर अपनी समस्याओं का निपटारा करवा सकेंगे.

ब्लाक अध्यक्ष हरभजन सिंह भज्जी ने बताया कि बहुत से कार्यकर्ताओं का सुझाव था कि जल्द ही ब्लाक का कार्यालय खोला जाए ताकि लोगों की समस्याओं के समाधान के लिए एक केंद्र बिंदु हो जहां से उनका निपटारा हो सके. उन्होंने कहा कि आपसी मेलजोल व धर्मशाला के विकास के लिए यह कार्यालय खोला गया है.

/ सतिंदर धलारिया

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now