Top News
Next Story
NewsPoint

रोहतकःएग्जिट पोल से पहले ही बता दिया था प्रदेश में बन रही है कांग्रेस की सरकार:भूपेंद्र हुड्डा

Send Push

मुख्यमंत्री पद की दावेदारी पर बोले हुड्डा , आला नेतृत्व करेगा फैसला

मतदान के बाद आवास पर पूर्व सीएम ने समर्थकों के साथ की मुलाकात

रोहतक, 6 अक्टूबर . पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनने लग रही है और सीएम का फैसला हाईकमान करेगा. हुड्डा ने कहा कि एग्जिट पोल से ही उन्होंने बता दिया था कि प्रदेश में कांग्रेस की लहर है और पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बन रही है. उन्होंने कहा कि दस साल तक भाजपा ने प्रदेशवासियों के लिए कोई काम नहीं किया, बल्कि लोगों को गुमराह करने का काम किया है. कांग्रेस शासन काल के दौरान रिकार्ड तोड़ विकास कार्य करवाएं गए और भाजपा के पास गिनवाने के लिए एक भी काम नहीं है.

रविवार काे राेहतक में कार्यकर्ताआें से संवाद करते हुए मुख्यमंत्री हुड्डा ने कहा कि कांग्रेस सरकार बनने पर सिर्फ मेरिट और पेपर के आधार ही दो लाख पक्की भर्तियां की जाएंगी. कांग्रेस पेपर लीक और भर्ती माफिया का सफाया करने के लिए प्रतिबद्ध है. भाजपा ने चुनाव के दौरान बेरोजगार युवाओं को बरगलाने के लिए 25 हजार नौकरी देने की बात कह रहे थे, जबकि पूरे पांच साल ये सरकार भर्तियों को खुद भर्तियों को लटकाती रही. बीजेपी द्वारा कभी पेपर लीक, कभी सीईटी, कभी सीईटी के सिर्फ चार गुणा तो कभी सोशियो-इकनोमिक अंकों के फेर में युवाओं को उलझाया गया. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने युवाओं को सिर्फ तारीख पर तारीख दी, लेकिन कांग्रेस उन्हें ज्वाइनिंग पर ज्वाइनिंग दी जाएगी, सारी भर्तियां पूरी पारदर्शिता, भर्ती विधान और बिना देरी के तय कैलेंडर के आधार पर होंगी.

पूर्व सीएम हुड्डा ने कहा कि खुद भाजपा खुद अपनी सरकार की नाकामी को स्वीकार कर रही है. इसीलिए वो कभी भी अपने साढ़े नौ साल के कार्यकाल और पूर्व मुख्यमंत्री का जिक्र तक नहीं किया. कांग्रेस सरकार के दौरान प्रदेश पर केवल 70 हजार करोड़ रुपए का कर्ज था, लेकिन भाजपा सरकार ने बगैर कोई काम किए ही साढ़े चार लाख करोड़ का कर्ज प्रदेश पर चढ़ा दिया. उन्होंने कहा कि ना बीजेपी के पास गिनवाने लायक पूर्व का कोई काम है और ना ही भविष्य का कोई रोडमैप और उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनने जा रही है.

—————

/ अनिल

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now