Top News
Next Story
NewsPoint

लेवी कांड का तीसरा हत्यारा को पुलिस ने दबोचा

Send Push

नवादा, 06 अक्टूबर .नवादा पुलिस को रविवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. जहां नवादा के एसपी अभिनव धीमान की देखरेख में हत्याकांड के तीसरे आरोपित को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस ने नवादा जिले के गोविन्दपुर राजन हत्याकांड के तीसरे आरोपित को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने तकनीकी सर्विलांस की मदद से आरोपित को रोह थाना क्षेत्र में छापेमारी कर गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार आरोपित दिलीप राजवंशी रोह थाना क्षेत्र के सिउर गांव के सरयू राजवंशी का बेटा बताया जाता है. वह राजन हत्याकांड के नामजद आरोपितों में है.

इससे पूर्व पुलिस ने इस मामले के दो मुख्य आरोपितों को घटना के 24 घंटे के भीतर छापेमारी कर रोह थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया था. इनमें नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र के महकार गांव के रामा यादव का बेटा कौशल यादव व इसी थाना क्षेत्र के महरावां गांव के दशरथ महतो का बेटा विकास कुमार उर्फ विकास बेदर्दी शामिल हैं.

मामला झारखंड से लगे गोविन्दपुर व रोह की सीमा पर स्थित गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के सरकंडा गांव के आम कोलिवा सरपतिया (अम्बाकोल) जंगल में एक युवक की पीट-पीट कर हत्या से जुड़ा है. शराब निर्माता से लेवी नहीं चुकाने पर अपराधियों ने युवक की हत्या कर दी थी.

—————

/ संजय कुमार सुमन

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now