Top News
Next Story
NewsPoint

तृप्ति डिमरी ने 'एनिमल' में काम करने के बाद का सुनाया अनुभव

Send Push

संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी फिल्म ‘एनिमल’ बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी. इस फिल्म की जितनी तारीफ हुई, उतनी ही आलोचना भी हुई. इन सबमें एक्ट्रेस तृप्ति डिमरी को काफी प्रसिद्धि मिली. इस फिल्म से एक्ट्रेस को एक अलग पहचान मिली. अब एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि फिल्म के बाद उन्हें नेगेटिविटी का सामना करना पड़ा.

तृप्ति डिमरी ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया. उन्होंने कहा, उस समय फिल्म ‘एनिमल’ के बाद नकारात्मकता से निपटना मुश्किल था. तृप्ति ने कहा, नकारात्मक टिप्पणियों और नफरत ने मुझ पर बहुत प्रभाव डाला. इसलिए मैं मुझे मिल रही तारीफों पर ध्यान नहीं दे सकी.” तृप्ति ने कहा, फिल्म ‘एनिमल’ से पहले मुझे किसी भी तरह की आलोचना का सामना नहीं करना पड़ा. लेकिन, इस फिल्म के बाद मुझे काफी आलोचना मिली लेकिन अब मैं खुश हूं. क्योंकि- मुझे महत्वपूर्ण लोगों के साथ काम करने का मौका मिल रहा है. हालांकि, शुरुआत में यह कठिन था. ‘एनिमल’ से पहले मैंने जो फिल्में कीं उनमें मुझे कोई आलोचना नहीं मिली थी. मैं कमेंट्स पढ़ती थी और यह सोचकर खुश होती थी कि लोग मेरे बारे में अच्छी बातें लिख रहे हैं. अब जीवन में कोई समस्या नहीं है.

इस बारे में और बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, मैंने फिल्म ‘एनिमल’ में काम किया और आलोचना का सामना करना पड़ा. मैं सभी कमेंट्स पढ़ती थी. मुझे याद है एक महीने तक मुझे समझ नहीं आया कि ऐसा क्यों हो रहा है. मैंने बस अपना काम किया और मेरे बारे में इतनी बात क्यों की जा रही है. यह मेरे लिए एक कठिन महीना था. क्योंकि आधी दुनिया मेरी सफलता का जश्न मना रही थी और आधी दुनिया मेरे बारे में बुरी बातें कर रही थी. मैंने सकारात्मकताओं से अधिक नकारात्मकताओं पर ध्यान केंद्रित किया. फिल्म ‘एनिमल’ की रिलीज के बाद मैं कम से कम दो-तीन दिन तक रोई. मुझे इसकी आदत नहीं थी. ये सब अचानक हो रहा था. मैंने कभी नहीं सोचा था कि मुझे ये सब झेलना पड़ेगा.’ मैं एक संवेदनशील व्यक्ति हूं. इन सबका मुझ पर बहुत बड़ा प्रभाव पड़ा.

इस बीच फिल्म ‘एनिमल’ के बाद उन्होंने करण जौहर द्वारा निर्देशित फिल्म ‘बैड न्यूज’ में काम किया. इसमें उनके साथ विक्की कौशल भी मुख्य भूमिका में थे. अब वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘विकी विद्या का वो वाला वीडियो’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह ‘भूल भुलैया-3’ और ‘धड़क-2’ में भी अहम किरदार में नजर आएंगी.

————————————-

/ लोकेश चंद्र दुबे

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now