Top News
Next Story
NewsPoint

चावल व्यवसायी से लूट मामले का एक आरोपी गिरफ्तार, बालू लदा आठ ट्रेक्टर जब्त

Send Push

भागलपुर, 05 अक्टूबर . जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्र में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए चावल व्यवसायी से पांच लाख रुपये लूट मामले के एक आरोपी और बालू लदा आठ ट्रेक्टर जब्त करने में सफलता हासिल की है. उक्त आशय की जानकारी शनिवार को सिटी एसपी डॉ के रामदास ने एक प्रेस वार्ता के दौरान दी.

सिटी एसपी ने बताया कि बीते 2 अक्टूबर को ललमटिया थाना अंतर्गत पिपरपांती से नाथनगर जाने वाली मेन रोड में बाईक पर सवार 03 नकाबपोश अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर प्राची चावल थोक विक्रेता गौतम कुमार के दुकान से 05 लाख रुपये की लूट कर ली गई थी. इस लूट में शामिल विक्रम तांती उर्फ विक्रांता को मधुसुदनपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. उल्लेखनीय है कि इस लूट कांड में संलिप्त 05 लोगों को 24 घंटे के अन्दर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा जा चूका है. विक्रांत तांति उर्फ विक्रांता का आपराधिक इतिहास रहा ह. उसके खिलाफ मधुसुदनपुर थाना में आधा दर्जन मामले दर्ज हैं. सिटी एसपी ने बताया कि उधर जगदीशपुर थाना अंतर्गत महमुदा नदी घाट से आंशिक रूप से बालू लदा 08 ट्रैक्टर जब्त किया गया है.

वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देशानुसार अवैध खनन, परिवहन, भंडारण के विरूद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक नगर के निगरानी में जगदीशपुर थाना अंतर्गत मोदीपुर स्थित महमुदा नदी घाट पर जगदीशपुर पुलिस, कजरैली पुलिस एवं वज्रा टीम के द्वारा संयुक्त छापामरी किया गया. छापेमारी के क्रम में पुलिस को देख ट्रैक्टर चालक हाईड्रोलिक के द्वारा बालू गिराकर ट्रैक्टर छोड़कर भाग गये. जहाँ से कुल-आंशिक रूप से बालू लदा हुआ 08 ट्रैक्टर जब्त किया गया. इस मामले में जगदीशपुर थाना अंतर्गत विधि-सम्मत कार्रवाई की जा रही है.

/ बिजय शंकर

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now