Top News
Next Story
NewsPoint

Alwar रेलवे स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी, बढ़ाई सुरक्षा

Send Push

अलवर न्यूज़ डेस्क,  अलवर अलवर सहित प्रदेश के 11 स्टेशनों एवं मध्य प्रदेश के रेलवे स्टेशनों को 30 अक्टूबर को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। हनुमानगढ़ स्टेशन के उप स्टेशन अधीक्षक को धमकीभरा पत्र मिला है। यह पत्र आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के जेएंडके के एरिया कमांडर मोहम्मद सलीम अंसारी की ओर से िलखा बताया जा रहा है। इस संबंध में हनुमानगढ़ स्टेशन मास्टर ने वहां के जीआरपी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। इसके बाद अलवर में भी सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं। स्टेशन की सुरक्षा व्यवस्था भी बढ़ा दी है। स्टेशन पर आने वाले संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।

जीआरपी व आरपीएफ यात्रियों के सामान की जांच कर रही है। स्टेशन पर लावारिस वस्तु नहीं छूने व संदिग्ध व्यक्ति नजर आने पर पुलिस को सूचना देने का अनाउसमेंट किया जा रहा है। हनुमानगढ़ के स्टेशन अधीक्षक ने हनुमानगढ़ जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई कि 30 सितंबर को हनुमानगढ़ स्टेशन के उप स्टेशन अधीक्षक जगत नारायण को एक पीले रंग का लिफाफा मिला। उस पर 5 रुपए का टिकट और पोस्ट ऑफिस जिसका कोड 14440 की मुहर लगी है। उस पर पंजाबी भक्ता एसटी लिखा है। लिफाफे के अंदर लाइनदार पुराने कागज पर धमकी भरा पत्र िमला है।

इसमें 30 अक्टूबर को जयपुर, जोधपुर, बीकानेर, अलवर, श्रीगंगानगर, हनुमानगढ़, बूंदी, उदयपुर, जयपुर मंडल सहित राजस्थान व मध्यप्रदेश के रेलवे स्टेशनों को बम उड़ाने की धमकी दी है। वहीं 2 नवंबर को उज्जैन के महाकाल मंदिर, जयपुर के कई धार्मिक स्थान, हवाई अड्डा, मिलिट्री, कैफे को बम से उड़ाने की बात लिखी है। आगे खुदा हाफिज, आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद एरिया कमांडर मौ. सलीम अंसारी जेएंड के जैश ए जिंदाबाद, पाकिस्तान जिंदाबाद िलखा है। स्टेशन अधीक्षक ने पुलिस को पत्र और लिफाफा सौंप दिया है।अलवर स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी की रेलवे जयपुर के सीएमआई कंट्रोल, आरपीएफ व जीआरपी को सूचना दे दी है। स्टेशन पर सुरक्षा की दृष्टि से सीसीटीवी कैमरों से नजर रखी जा रही है। - ताराचंद, स्टेशन अधीक्षक अलवरट्रेनों के आने-जाने के समय संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है। यात्रियों के सामान की जांच की जा रही है। तीनों प्लेटफार्मों पर गश्त की जा रही है। - मोहन सिंह, थाना प्रभारी जीआरपी अलवर रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के सामान की जांच करती पुलिस।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now