Top News
Next Story
NewsPoint

बटलर की वापसी, इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के सफ़ेद-गेंद दौरे के लिए तीन अनकैप्ड खिलाड़ी चुने

Send Push

लंदन, 3 अक्टूबर . कप्तान जोस बटलर पिंडली की चोट से उबरकर इंग्लैंड की सफ़ेद-गेंद टीमों की अगुआई करेंगे, जबकि लेग स्पिनर जाफर चौहान इस महीने के आखिर में वेस्टइंडीज दौरे पर पदार्पण करने की उम्मीद करेंगे. बटलर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीमित ओवरों की सीरीज से चूक गए थे, जहां इंग्लैंड ने टी20 सीरीज में बराबरी की थी और उसे वनडे सीरीज में मामूली अंतर से हार का सामना करना पड़ा था. उनकी अनुपस्थिति में फिल साल्ट और हैरी ब्रुक ने क्रमश: टी20 और वनडे टीमों की अगुआई की थी.

टीम में अनकैप्ड लेग स्पिनर जाफर चौहान को भी शामिल किया गया है, जिन्होंने 23 टी20 मैच खेले हैं, लेकिन अभी तक लिस्ट ए में पदार्पण नहीं किया है. जॉन टर्नर और डैन मूसली अन्य अनकैप्ड खिलाड़ी हैं. हालांकि ये दोनों ऑस्ट्रेलिया सीरीज का हिस्सा थे, लेकिन उन्हें कोई मैच खेलने का मौका नहीं मिला.

14 खिलाड़ियों की टीम घोषित की गई है, और पाकिस्तान में टेस्ट टीम के दो खिलाड़ियों को शामिल किया जाएगा. कैरेबियाई में सफ़ेद-गेंद टीम के लिए इन दो खिलाड़ियों का चयन रावलपिंडी में 24 अक्टूबर से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट के लिए चयन के बाद तय किया जाएगा.

इंग्लैंड 31 अक्टूबर से वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन वनडे और पांच टी20 मैच खेलेगा.

इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम: जोस बटलर (कप्तान), जोफ्रा आर्चर, जैकब बेथेल, जाफर चौहान, सैम करेन , विल जैक्स, लियाम लिविंगस्टोन, साकिब महमूद, डैन मूसली, जेमी ओवरटन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, रीस टॉपली, जॉन टर्नर.

कार्यक्रम:

पहला वनडे: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड; एंटीगा, 31 अक्टूबर

दूसरा वनडे: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड; एंटीगा, 2 नवंबर

तीसरा वनडे: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड; बारबाडोस, 6 नवंबर

पहला टी20: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड; बारबाडोस, 9 नवंबर

दूसरा टी20: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड; बारबाडोस, 10 नवंबर

तीसरा टी20: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड; सेंट लूसिया, 14 नवंबर

चौथा टी20: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड; सेंट लूसिया, 16 नवंबर

पांचवां टी20: वेस्टइंडीज बनाम इंग्लैंड; सेंट लूसिया, 17 नवंबर

आरआर/

The post बटलर की वापसी, इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज के सफ़ेद-गेंद दौरे के लिए तीन अनकैप्ड खिलाड़ी चुने first appeared on indias news.

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now